google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
उत्तर प्रदेशकुशीनगर

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने अधिकारी को दिखाया हुकूमत का दम, कहा निकम्मा….

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

राकेश तिवारी की रिपोर्ट 

No Slide Found In Slider.

कुशीनगर: कप्तानगंज नगर पंचायत में मंगलवार को रास्ते के विवाद को सुलझाने पहुँचे दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अतुल सिंह ने अधिशासी अधिकारी को निकम्मा और विकास रोधक कह दिया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अधिकारी ने मामले पर यथास्थिति बनाये रखने के कानूनी आदेशों की जानकारी दी। जिसपर अधिकारी से खफा होकर बिफरे गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री लोगों के बीच सरेआम फटकार लगते हुए उक्त बातें कही।

PunjabKesari

बता दें कि जिले के नगर पंचायत कप्तानगंज में सुभाष चौक से मंगल की बाजार जाने वाला मार्ग काफी दिनों से विवादों में होने से रुका हुआ था। निर्माण की बाधा को दूर करने के लिए मौके पर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अतुल सिंह और कप्तानगंज की उपजिलाधिकारी व नगर प्रसाशक रतनिका श्रीवास्तव पहुंची थी। जहां लोगों के सामने ही मंत्री ने अधिशासी अधिकारी कप्तानगंज विनय मिश्रा को निकम्मा और विकास कार्यो में बाधक घोषित कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक उक्त मार्ग के निर्माण में लंबे समय से विवाद था। विवाद को समाप्त करा कर राज्यमंत्री ने निर्माण के लिए पांच ईट रखकर शिलान्यास करने की बात कही। इसी बीच मामले में अधिशासी अधिकारी विनय मिश्रा ने इस जमीन पर यथा स्थिति के आदेश का हवाला देकर पैमाइश की बात कही। जिसको लेकर दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अतुल सिंह भड़क गए और सरेआम ईओ को फटकारने लगे। दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कहा कि “हुकूमत जो कहती है उसे सुना जाता, उसमें टांग नहीं अड़ाया जाता है। मैं सब जानता हूं यथा स्थिति, बहुत देखा हूं यथा स्थिति..आप जैसा निकम्मा EO आजतक यहां आया नहीं और तुम कप्तानगंज के विकास में बाधक हो। मेरे पाँच बार फोन करने के आधे घण्टे बाद तुम कॉलबैक करते हो जैसे हमारे गुरुदेव मुख्यमंत्री जी हो।”

PunjabKesari

इस पूरे घटनाक्रम के समय मौके पर उप जिलाधिकारी कप्तानगंज रत्निका श्रीवस्तव भी उपस्थित रहीं। जिन्होंने दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री से कहा आप जैसा कहेंगे वैसा हो जाएगा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close