google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
देवरिया

भरभराकर गिरे जर्जर मकान में पूरे परिवार की बन गई समाधि ; इलाके में मचा कोहराम

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

राकेश तिवारी की रिपोर्ट 

No Slide Found In Slider.

देवरिया। अंसारी रोड के पास पुरानी और जर्जर मकान गिरने से पति-पत्नी और बच्ची की मौत हो गई। घटना सोमवार की भोर की है। मौके पर एसपी संकल्प शर्मा, एसडीएम सदर सौरभ सिंह और सीओ श्रीयश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम बचाव कार्य में लगी है।

शहर के अंसारी रोड के पास मालवीय रोड के रहने वाले कुलदीप बरनवाल की पुरानी मकान है। उसमें दिलीप गोंड़ परिवार के साथ किराए पर रहता था। सोमवार की भोर में मकान का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। इस हादसे में दिलीप गोंड़ (35) उसकी पत्नी चांदनी (30) और दो साल की बेटी पायल की दबने से मौत हो गई जबकि दिलीप की मां प्रभावती(65) घायल हो गई।

मकान गिरने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी को निकाल कर अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के समय दिलीप की मां पेशाब करने बाहर निकली थी जिससे उनकी जान बच गई।

बताया जा रहा है कि उक्त मकान में कुल चार परिवार किराए पर रहते हैं। जिस तरफ दिलीप का परिवार रहता था वही हिस्सा गिरने से पूरा परिवार हादसे की भेंट चढ़ गया। दिलीप शादी विवाह में झालर आदि सजाने का काम करता था जबकि उसकी पत्नी कुछ घरों में चौका बर्तन करती थी।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close