google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
वायरल खबर

उर्फी जावेद का एक और वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल ; सब कुछ कर सकती हैं ये…देखिए वीडियो

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

टिक्कू आपचे की रिपोर्ट 

No Slide Found In Slider.

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम वीडियो से धमाका किया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने डिस्को थीम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स एक ओर जहां उर्फी के वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं उन्हें राज कुंद्रा के नाम से ट्रोल भी किया जा रहा है। उर्फी के वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का  ‘दर्द ए डिस्को’ (Dard e Disco) गाना प्ले हो रहा है।

उर्फी जावेद का पोस्ट

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद डिस्को थीम में नजर आ रही हैं। उर्फी ने चेहरे को डिस्को बॉल अंदाज में पूरा कवर कर रखा है। वहीं उर्फी ने डिस्को थीम पैटर्न से ही अपने ब्रेस्ट को कवर कर रखा है। उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘दर्द ए डिस्को, इस में क्या मेकअप और हेयर क्रेडिट दूं।’ वहीं वीडियो के बैक ग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का गाना दर्द ए डिस्को बज रहा है।

ट्रोल्स को याद आए राज कुंद्रा

उर्फी जावेद का सोशल मीडिया वीडियो तेजी से शेयर होना शुरू हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स भी तेजी से कमेंट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां उर्फी के स्टाइल स्टेंटमेंट की तारीफ कर रह हैं तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। चूंकि वीडियो में उर्फी का चेहरा मास्क से ढका है तो कुछ कमेंट्स में उन्हें लोगों ने फीमेल राज कुंद्रा भी बताया है।

टॉपलेस हो चुकी हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद ने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उर्फी ने सिर्फ जींस पहनी हुई थी, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से को उन्होंने अपने लंबे बालों से ढका हुआ था। बीते दिन 4 अगस्त को उर्फी ने ये तस्वीरें शेयर की थीं, जो तेजी से वायरल हुई थीं। उर्फी जावेद के फोटोज तेजी से वायरल हुए थे और सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन मिले थे।

फैशन इंस्टा हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2131 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 377 लोगों को फॉलो करती हैं।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close