google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
उत्तर प्रदेशउन्नाव

“सुनो भाई सुनो, विधायक अनिल सिंह आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें..”

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

दुर्गा प्रसाद शुक्ला की रिपोर्ट  

No Slide Found In Slider.

उन्नाव : उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले की पुरवा विधानसभा सीट से विधायक अनिल सिंह इन दिनों अपनी एक चेतावनी को लेकर चर्चा में आ गए हैं। जहां भाजपा विधायक ने अधिकारियों को चेतावनी दे दी है कि अगर उनके आने के बाद कोई अधिकारी अपनी सीट से खड़ा नहीं हुआ तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। इतना ही नहीं अधिकारियों की कुर्सी की ऊंचाई को लेकर भी विधायक जी ने आपत्ति जताई है।

सीट को लेकर बवाल

अनिल सिंह ने अधिकारियों की कुर्सी को लेकर कहा, ”अधिकारियों की कुर्सी इतनी ऊंची है और विधायक की कुर्सी इतनी नीची! ये सब बिल्कुल नहीं चलेगा। अगर किसी मीटिंग में तुम लोगों की कुर्सी विधायकों से ऊंची देखने को मिलेगी तो पलट देंगे।” इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हुआ यूं कि उन्नाव के विकास भवन सभागार में जिला पंचायत की बैठक की जा रही थी। यह बैठक जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह की अध्यक्षता में की जा रही थी। इस दौरान मीटिंग में पुरवा विधानसभा विधायक अनिल सिंह भी आए। सभागार में विधायक जी की एंट्री के बीच बैठक में मौजूद सभी अधिकारी अपनी सीट पर ही बैठे रहे, कोई भी उनके सम्मान में अपनी सीट छोड़कर खड़ा नहीं हुआ। बस यही बात उन्हें चुभ गई और उन्होंने सभी अधिकारियों को चेतावनी दे दी।

विधायक अनिल सिंह की चेतावनी

विधायक अनिल सिंह के आने पर कोई भी अधिकारी खड़ा नहीं हुआ ये देख कर विधायक अनिल सिंह का पारा चढ़ गया। उन्होंने अधिकारियों को विधायक प्रोटोकॉल याद दिलाते हुए बताया, ” सुनो भाई सुनो, विधायक अनिल सिंह आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें। पहले भी सौ बार तुम लोगों से कह चुके हैं लेकिन कोई असर नहीं है..”

छोटी कुर्सी-बड़ी कुर्सी

इतनी ही नहीं, विधायक अनिल सिंह ने विधायकों और अधिकारियों की कुर्सियों की ऊंचाई पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने अधिकारियों की कुर्सी का विधायकों की कुर्सी से ऊपर होने पर भी आपत्ति जताई।

बता दें, अनिल सिंह की तुलना उनके देसी अंदाज़ से लालू यादव से की जाती है।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close