google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
खास खबरमथुरा

मथुरा से मौजूदा सांसद हेमा मलिनी से जब कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने के बारे में सवाल पूछा गया तो देखिए वीडियो 👇 क्या कहा ?

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

दुर्गा प्रसाद शुक्ला की रिपोर्ट 

No Slide Found In Slider.

मथुरा। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर यह चर्चा हो रही है कि वो चुनाव लड़ सकती है। कहा जा रहा है कि कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। मथुरा से मौजूदा सांसद हेमा मलिनी से जब कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राखी सावंत भी चुनाव लड़ सकती हैं, मथुरा में क्या सब फिल्म स्टार ही चाहिए।

क्या बोली हेमा मालिनी?

यूपी से कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चा पर हेमा मालिनी ने कहा कि बहुत अच्छी बात है। मेरा विचार में क्या है, मेरा विचार तो भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण सब जानते हैं। अगर कोई मथुरा का सांसद बनना चाहे, उनको तो आप बनाने नहीं देंगे। आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल राखी सावंत को भी भेज देंगे।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का बयान जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। @rakhitripathi यूजर ने लिखा कि ये कितना निम्न स्तर का बयान है, राखी सावंत भी एक सख्सियत और आपकी तरह ही एक महिला हैं। @Indian10000000 यूजर ने लिखा कि वैसे मैं इन सितारों में से किसी का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन यह बयान वर्गवाद और जातिवाद का प्रतीक है। इस देश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ कभी आवाज नहीं उठाने वाली यह सांसद, दूसरी महिला का उपहास करना अच्छा समझती है? शर्म आनी चाहिए!

@mayank_sxn यूजर ने लिखा कि मथुरावासियों के लिए तो अगर सांसद वक्त पर काम ना आये, तो चाहे आप बनें, कंगना बने या राखी सावंत बात तो एक ही है। क्योंकि कोरोना काल में जब लोग तड़प कर मर रहे थे, हॉस्पिटल बेड, ऑक्सीजन, ज़रूरी दवाइयां कहीं से दिलवाने के लिए अपनी सांसद को खोज रहे थे, तब आप मुंबई में बैठीं थीं। @MeSawardekar यूजर ने लिखा कि कभी-कभी तो मुझे लगता है कि राखी सावंत, हेमा मालिनी से अच्छी नेता हो सकती हैं।

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत मथुरा और वृंदावन के कई मंदिरों में दर्शन के लिए पहुंची थीं, तब कंगना ने कहा था कि हमारा सौभाग्य है कि भगवान कृष्ण और राधे मां के दर्शन का सौभाग्य मिला। कंगना ने आगे कहा कि वह भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर उनका आशीर्वाद लेने गई थीं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग खत्म कर ली है। कंगना अपने बयानों को खूब चर्चाओं में रहती है। शायद यही वजह है कि उनके चुनाव लड़ने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close