google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
प्रयागराज

निजी चिकित्सक के फ्लैट से नग्नावस्था में महिला की लाश बरामद 

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

अंजनी कुमार त्रिपाठी की रिपोर्ट 

No Slide Found In Slider.

प्रयागराज: प्रयागराज के रामबाग इलाके के एक फ्लैट में 35 वर्षीय एक महिला का शव नग्न अवस्था में मिला है। पुलिस ने कहा कि गुरुवार शाम रहस्यमय परिस्थितियों में मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है। फ्लैट से सड़ी-गली लाश की बदबू आने पर इमारत के अन्य निवासियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा। संगीता के रूप में पहचानी जाने वाली पीड़िता का शव फर्श पर पड़ा मिला। प्रथम दृष्टया के मुताबिक करीब 10 दिन पहले महिला की हत्या की गई थी।

फ्लैट में केयरटेकर के तौर पर रहती थी महिला

जानकारी के अनुसार उक्त फ्लैट एक निजी चिकित्सक का है। उसने पुलिस को बताया कि महिला फ्लैट में केयरटेकर के तौर पर रहती थी। डॉक्टर ने आगे कहा कि उसके एक दोस्त ने महिला का परिचय कराते हुए कहा कि वह संगीता के परिवार या मूल स्थान से वाकिफ नहीं है। 

इस बीच पुलिस टीम ने मौके से एक मोबाइल फोन और कुछ अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं। 

शाहगंज के अंचल अधिकारी सत्येंद्र कुमार तिवारी ने कहा कि फ्लैट से नमूने फोरेंसिक टीम द्वारा एकत्र किए गए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद ही महिला की मौत की सही परिस्थितियों का पता चल सकता है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close