google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
उत्तर प्रदेश

नगर निकाय चुनाव में कार्यकर्ताओं को ही टिकट दिया जाएगा – बब्बन सिंह रघुवंशी

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

सर्वेश द्विवेदी की रिपोर्ट

No Slide Found In Slider.

सलेमपुर में महथापार में विधानसभा प्रभारी बब्बन सिंह रघुवंशी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में कार्यकर्ताओं को ही टिकट दिया जाएगा। यह पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय कर चुका है। उत्तर प्रदेश में भाजपा का अपना बड़ा व मजबूत संगठन है। मेयर, चेयरमैन और नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव दमदारी से लड़ा जाएगा। हर वार्ड से प्रत्याशी उतारे जाएंगे। ज्यादा से ज्यादा सदस्यों के साथ नगर निकायों में मजबूत सरकार बनाई जाएगी।

घर-घर जाकर पत्रक बांटने का निर्देश

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर पत्रक बांटने का निर्देश दिया । पत्रक में सरकार के कार्य बताए गए हैं। अलग-अलग वर्ग के लिए चलने वाली योजनाओं की भी जानकारी दी गई है। सरकारी योजनाओं की जानकारी कैसे प्राप्त करें, उनका लाभ कैसे लें इस संबंध में भी जानकारी दी जा रही है। पार्टी कार्यकर्ता लोगों से मिलकर उनका सहयोग भी करेंगे।

सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को उनके क्षेत्र में घरों की संख्या आवंटित कर जनसंपर्क करने के लिए कहा जो नाम मतदाता सूची से कट गए हैं उन्हें जोड़वाने, यदि कोई गलती है तो उसे ठीक कराने की भी जिम्मेदारी कार्यकर्ता की है।

उक्त अवसर पर देवेंद्र कुशवाहा, मीडिया प्रभारी अजय दूबे वत्स,अनिल ठाकुर, अशोक सिंह,धर्मेंद्र कुशवाहा,अनुज दूबे आदि मौजूद रहे।

Tags
Back to top button
Close
Close