google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
खास खबर

“मेरे कुत्ते को कुत्ता मत कहो, उसका नाम “रोनी पांडेय है” ; एक पशु प्रेमी का वीडियो 🙏 आपको प्यार की अलग परिभाषा सिखाएगा

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

दुर्गा प्रसाद शुक्ला की रिपोर्ट 

No Slide Found In Slider.

लखनऊ,  सूबे की राजधानी में आवारा कुत्तों के साथ ही पालतू के भी हिंसात्मक होने के मामले बढ़े हैं। ऐसे में लखनऊ नगर निगम ने सख्ती करते हुए इस प्रकार के मामले में कुत्तों के साथ ही उनके मालिकों पर भी शिकंजा कसा है।

लखनऊ में एक युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला करने वाले अपने पालतू कुत्ते की नगर निगम टीम से रिहाई के अभियान में लगे मालिक ने अनोखा तर्क दिया है। उनके अजब-गजब बयान का वीडियो भी वायरल है।

मालिक तर्क दे रहे हैं कि वह भी पांडेय हैं और उनका कुत्ता भी पांडेय है। वह हिंसात्मक नहीं हो सकता है। शिव शंकर पांडेय नाम का यह शख्स कह रहा है कि मेरे कु्त्ते को कुत्ता मत कहिए, उसकी बेइज्जती ना करो, उसका नाम रोनी पांडेय है, वह मेरा भतीजा/बच्चा है। हम पांडेय तो वह भी पांडेय है। उसको पकड़ने के साथ पुलिस मेरे भाई राजेंद्र पांडेय को भी पकड़कर ले गई थी।

 

पूजा-पाठ के बाद तिलक लगाकर बर्फी भी खाता है ‘रोनी पांडेय’

राजेन्द्र पांडेय से जब पूछा गया कि उनके कुत्ते ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट पर काटा है तो उन्होंने कहा कि मेरा रानी पांडेय को शाकाहारी है। वह तो मेरे साथ पूजा-पाठ करने के बाद बर्फी भी खाता है। हम भी लगातार व्रत ही रहते हैं। मेरा रोनी भी इन दिनों तिलक लगाता है। लड्डू, बर्फी खाता है और चन्दन लगाकर मेरे साथ घूमता है। पूजा-पाठ करता है।

राजेन्द्र से जब पूछा गया कि उसने तो प्राइवेट पार्ट पर काटा है तो उन्होंने कहा कि कुत्ता थोड़ा शरारती है, इसलिए काट लिया था। जिस शख्स को कुत्ते ने काटा, वह उनके घर पर छोटे भाई को बुलाने आया था। वह जब घर में घुसने लगे तो उसी दौरान कुत्ते ने काट लिया।

गौरतलब है कि बीते दिनों लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में एक पालतू कुत्ते ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया था। इस दौरान कुत्ते ने प्राइवेट पार्ट पर हमला कर शख्स को घायल कर दिया था। इस प्रकरण की शिकायत के बाद कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया था। कुत्ते को भी नगर निगम ने पकड़ा था। अब दोनों को छोड़ा गया है।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close