google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
उत्तर प्रदेशदेवरिया

अंशुमान, विकास श्रेयांश और प्रिंस ने बढ़ाया जी.एम.एकेडमी का मान

बारहवीं कक्षा के चारों छात्रों ने जेईई मेन में प्रथम प्रयास में पाई सफलता

मोहन द्विवेदी की रिपोर्ट

देवरिया जनपद के सलेमपुर नगर स्थित जी.एम.एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के चार  बच्चेे अंशुमान मिश्र, श्रेयांश साहनी, विकास गुप्ता और प्रिंस रावत ने  जेईई-मेन में अपना स्थान बनाया। बच्चों की इस सफलता पर विद्यालय के प्रबंधक श्री प्रकाश मिश्र ने बधाइयां देते हुए कहा कि हमें गर्व है कि विद्यालयी शिक्षा के बल पर इन बच्चों ने सफलता हासिल की, आगे चलकर ये बच्चे निश्चित रूप से अपने माता-पिता, गुरु के साथ साथ अपने राष्ट्र का नाम रौशन करेंगे। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ संभावना मिश्रा ने बच्चों को मिठाइयां खिलाते हुए कहा कि अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय जीवन की हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त किया। बच्चों की इस सफलता पर उपप्रधानाचार्य मोहन द्विवेदी ने बच्चों की इस सफलता पर कहा कि अंशुमान और श्रेयांश दोनों अपनी कक्षा के होनहार छात्र हैं, हम इनसे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास करते हैं कि आने वाले समय में ये बच्चे अपनी प्रतिभा से अपने परिवार के साथ साथ विद्यालय, क्षेत्र और राष्ट्र का नाम रौशन करके एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

इस मौके पर दिलीप कुमार सिंह, बृजेन्द्र कुमार तिवारी, राधेश्याम मणि, विकास विश्वकर्मा, पी.एच.मिश्र, अमूल्य रतन श्रीवास्तव, अभिभावक भैरव कुमार ने बच्चों को अपनी शुभकामनाएं दिया। बच्चों की इस सफलता पर विद्यालय एवं परिवार के लोगों में हर्ष है।

News desk

हमारे साथ जुड़े रहने के लिए हमारा मोबाइल एप डाउनलोड करें - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.newswp.samachardarpan24
Back to top button
google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0    
Close
Close