google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
खास खबर
Trending

समाचार दर्पण 24 के संस्थापक और प्रधान संपादक “अनिल अनूप” बने “साहित्यिक नायक”

Bengali Bengali English English Hindi Hindi Marathi Marathi Nepali Nepali Punjabi Punjabi Urdu Urdu

दुर्गा प्रसाद शुक्ला की रिपोर्ट

No Slide Found In Slider.

हमें खुशी है कि कुछ समय पहले देश के जाने माने साहित्य प्लेटफार्म “स्टोरी मिरर” ने साहित्यिक योद्धाओं की सेना निर्माण में कदम रखा और साहित्य की रक्षा और लाखों नागरिकों तक पहुंचने के लिए अपनी यात्रा शुरू की। अपने लाखों लेखकों के समूह में शामिल हमारे समाचार दर्पण 24 के संस्थापक और प्रधान संपादक “अनिल अनूप” को उक्त संस्थान ने अपने “साहित्यिक योद्धा सेना का नायक” चुना।

साहित्यिक सेना बटालियन में अब तक के श्री अनूप के सफर की काफी सराहना की गई है।

श्री अनूप की कहानी, लेख, टिप्पणियां और अन्य साहित्यक गतिविधियों के आधार पर “स्टोरी मिरर” ने इनको साहित्यिक योद्धाओं की सेना में “साहित्यिक कप्तान” के रूप में नामित किया है। उस के लिए श्री अनूप को समाचार दर्पण 24 के पूरी टीम की ओर से बधाई।

“स्टोरी मिरर” ने श्री अनूप की उपलब्धि को स्वीकार करते हुए उसी के लिए उनके साथ उपलब्धि का प्रमाण पत्र साझा करेंगे। साहित्य में इनके योगदान के लिए ‘मिरर’ परिवार ने धन्यवाद देते हुए और स्टोरीमिरर पर आपके और लेखन को देखने के लिए उत्सुकता जाहिर की हैं।

साहित्यिक बैज क्या हैं?

स्टोरी मिरर सूत्रों के मुताबिक साहित्य के क्षेत्र में साहित्यिक बैज के माध्यम से लेखकों और लेखन विधा से जुड़े हुए लोगों के योगदान को पहचानना चाहते हैं जहां उन्होंने अपने शब्दों से लाखों पाठकों को प्रेरित किया।

 साहित्यिक बैज केवल संपादकीय स्कोर और प्रस्तुत सामग्री (कहानियों और कविताओं) की संख्या पर आधारित होते हैं।

मिरर ने अपने एक पत्र में कहा है कि, हम चाहते हैं कि आप अपनी उपलब्धि को दुनिया के साथ साझा करें और लाखों पाठकों के लिए हार्दिक साहित्य को बढ़ावा देना जारी रखें और कई और लोगों को लिखने के लिए प्रेरित करें।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close