google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
गाजियाबाद

मां की निर्लज्जता ; हिडन कैमरा के सहारे पति ने पत्नी और उसके ब्याय फ्रैंड की करतूतें पकड़ी

धर्मेन्द्र कुमार सिंह की रिपोर्ट

गाजियाबाद।  बेड रूम में हिडेन कैमरा लगाकर पत्नी की घिनौनी करतूत पकड़ने के मामले में कई जानकारियां सामने आ रही हैं। महिला की बेटी ने पुलिस को बयान दिया है कि घर पर आने वाले अंकल उसके साथ कई बार गंदी हरकत कर चुके हैं। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया है। आरोपी महिला और उसके बॉयफ्रेंड की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

करतूत का पता चलते ही बेटी-पति को छोड़कर चली गई पत्नी

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र स्थित गोविंदपुरम में रहने वाला व्यक्ति एक निजी कंपनी में जॉब करता है। इस व्यक्ति को पड़ोसियों ने बताया था कि उसकी पत्नी देह व्यापार करती है। लगातार इस तरह की शिकायतें आने पर अक्टूबर-2021 में घर के बेड रूम में हिडेन कैमरा लगवा दिया। अपने मोबाइल पर उसका लाइव देखता रहा।

व्यक्ति ने बताया कि हिडन कैमरे में पत्नी अपने बॉयफ्रेंड से न्यूड होकर वीडियो कॉल पर बात करती कई बार दिखी। एक दिन यही बॉयफ्रेंड उसके घर पर आया और महिला की 13 साल की बेटी को निर्वस्त्र करके गलत तरीके से छूता दिखाई दिया।

इसके बाद पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा 26 नवंबर को दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज कराने के बाद से ही महिला अपनी बेटी को छोड़कर घर से चली गई है। आशंका है कि वो बॉयफ्रेंड के पास है, जो दिल्ली में शाहदरा इलाके का रहने वाला है और कैब ड्राइवर है।

यह भी पढ़ें 👉 प्रेमी को घर बुलाकर 13 साल की बेटी को भी उसके सामने निर्वस्त्र करने वाली महिला की घिनौनी हरकत हुई जगजाहिर

बच्ची का हुआ मेडिकल, अब होंगे कोर्ट में बयान

कविनगर थाने के इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि बच्ची के 161 के बयान दर्ज किए गए हैं। बच्ची ने बताया है कि पापा के पीछे एक अंकल उनके घर पर मम्मी से मिलने के लिए दिन और रात में आते थे। बच्ची के अनुसार, वह अंकल उसको निर्वस्त्र करके अनेक बार गलत तरीके से छू चुके हैं। मां इसका कोई विरोध नहीं करती थी।

हालांकि, उसकी पत्नी कहती थी कि अगर इस बारे में किसी को कुछ बताया तो जान से मार दूंगी। पुलिस का कहना है कि इस केस में पूरी तरह मां की संलिप्तता है जो अपनी मासूम बेटी के साथ लगातार छेड़छाड़ होने दे रही थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि 2 दिसंबर को बच्ची के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे। उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"
Back to top button
Close
Close