google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
अपराधमहाराष्ट्रमुंबई

.. “समंदर में नशे के सौदागरों की टोली” में एमपी की यह बाला कोकीन के साथ पकड़ी गई..

टिक्कू आपचे की रिपोर्ट

मुंबई। ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुई दिल्ली की मुनमुन धमीचा को भी 7 अक्टूबर तक NCB कस्टडी में भेज दिया गया है।

मुनमुन पर आरोप है कि वे भी आर्यन के साथ ड्रग्स पार्टी में शामिल थीं और उनके पास से NCB को 5 ग्राम चरस बरामद हुई है।

मुनमुन एक मॉडल हैं और अक्सर पार्टियों में दिखती हैं। कई जगह वे गुरु रंधावा, सुयश राय और अर्जुन रामपाल जैसी हस्तियों के साथ दिखी हैं।

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करते पकड़ी गई मुनमुन धामेचा मूलत: मध्यप्रदेश के सागर के तहसीली इलाके की रहने वाली है। मुनमुन अपनी मां और भाई के साथ सागर में तहसीली क्षेत्र की यादव कॉलोनी में रहती थी। यहां उनका तीन मंजिला मकान है। जिसमें इस समय ताला लगा हुआ है।

परिचित बताते हैं कि मई में मुनमुन की मां मीना धामेचा का निधन हो गया था। उनके निधन पर मुनमुन दिल्ली से सागर आई थी। करीब 20 दिन सागर में रुकी थी। इसी दौरान मुनमुन ने सागर में ही कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी।

मधुकरशाह वार्ड निवासी मुनमुन के एक परिचित ने बताया कि मुनमुन अपनी मां के निधन होने पर सागर आई थी। इसी दौरान वह वैक्सीन लगवाने के लिए अपने भाई के साथ मेरे पास आई थी। वह कह रही थी कि उसे मॉडलिंग के काम से मुंबई जाना है, इसलिए वैक्सीन लगवानी जरूरी है। उसके भाई ने भी वैक्सीन लगवाई थी।

मुनमुन अपनी मां और भाई के साथ सागर में रहती थी। उसने स्कूल शिक्षा मकरोनिया क्षेत्र के निजी स्कूल में की। परिवार के करीबी बताते है कि मुनमुन भोपाल शिफ्ट हो गई थी।

वो भोपाल में करीब 6 वर्ष रही और वर्ष 2014 में भाई प्रिंस के साथ दिल्ली नौकरी के लिए चली गई थी। मुनमुन को मॉडलिंग का शौक था। इसलिए दिल्ली जाकर उसने मॉडलिंग की ट्रेनिंग ली।

दिल्ली और मुंबई में वो मॉडलिंग करती थी। इसी दौरान वह फिल्मी दुनिया के कई अभिनेताओं के संपर्क में आई। परिचित बताते है कि मुनमुन की मां को भी एक्टिंग का शौक था।

मुनमुन एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कुछ विज्ञापनों के लिए भी काम किया है।

उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देख ऐसा लगता है कि उन्हें पार्टीज का बहुत शौक है। धमीचा ने कूल अंदाज में पार्टी करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। मुनमुन के बारे में कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में उनके कई अच्छे फ्रेंड्स हैं।

मुनमुन मूल रूप से मध्यप्रदेश के सागर की रहने वाली हैं। उनकी स्कूलिंग भोपाल में हुई है।
मुनमुन मूल रूप से मध्यप्रदेश के सागर की रहने वाली हैं। उनकी स्कूलिंग भोपाल में हुई है।

सोशल मीडिया में मुनमुन के 11 हजार फॉलोवर्स

मुनमुन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शूटिंग स्टूडियो और फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की हुई हैं। मुनमुन के Instagram में करीब 11 हजार फॉलोवर्स है और उन्‍होंने इसमें अपनी मॉडलिंग शूट्स की कई फोटोज पोस्‍ट की हैं।

NCB ने मुनमुन के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 8(c), 20(b), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया है। 

मुनमुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मॉडलिंग शूट्स की कई फोटोज पोस्‍ट की हैं।
NCB से जुड़े एक अधिकारी विश्व विजय सिंह ने बताया कि मुनमुन के पास से 5 ग्राम कोकीन मिली है। अर्जुन रामपाल जैसी कई फेमस हस्तियों के साथ उनकी फोटोज हैं।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की" "हटो व्योम के मेघ पंथ से स्वर्ग लूटने हम आते हैं"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close