google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
कोंच

ट्यूबवेल की दो मोटरें खराब होने से नगर में पानी की मची त्राहि त्राहि

राजकुमार दोहरे की रिपोर्ट

 

कोंच :जालौन के कोंच नगर में भीषण गर्मी के प्रकोप के चलते जहां एक ओर जनता बिलबिला रही है वहीं दूसरी ओर ट्यूबवेल की फुकी मोटरें जनता को तड़पने के लिए मजबूर कर रहीं हैं और ऐसी भीषण गर्मी में पानी भरने के लिए सुदूर इलाके में जाना पड़ता है जहां पर पानी के लिए घण्टों लाइन में लगना पड़ता है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुहल्ला गोखले नगर व ईदगाह में बने ट्यूबवेल नम्बर 4 व 7 की मोटरें फूक जाने से नगर वासियों को पानी नहीं मिल पा रहा है जबकि उपरोक्त ट्यूबवेल नम्बरों से ही पानी की सबसे अधिक सप्लाई जल संस्थान द्वारा नागरिकों को की जाती है उक्त से सम्बन्ध में मुहल्ले वासियों ने बताया कि पिछले एक हफ्ते से ट्यूबवेल की मोटरें फुकीं है ।

जिसके कारण पानी के लिए भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है और हम लोगों को पानी भरने के लिए दूसरे इलाकों में जाना पड़ रहा है जहां पर पानी भरने के लिए घण्टों लाइन में लगना पड़ता है क्योंकि हमारे क्षेत्र में लगे हेण्डपम्पों से वाटर लेविल नीचे हो जाने के कारण पानी नहीं निकल रहा है।

 

उपरोक्त के सम्बंध में जब मुहल्ले वासियों ने जल संस्थान के जे ई प्रशांत कुमार तिवारी से बात की तो उन्होंने बताया कि ट्यूबवेलों की मोटरें खराब है जिन्हें जल्द से जल्द ठीक कराया जा रहा है और ठीक होने पर नागरिकों को पानी मिलना शुरू हो जाएगा।

Back to top button
google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0    
Close
Close