google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0
जालौन

सांसद के ट्वीट ने मचाई खलबली, कहा अधिकारी नहीं सुनते मेरी बात

वीर सिंह पिप्पल की रिपोर्ट

 

जालौन: भाजपा सांसद भानु प्रताप सिंह वर्मा ने एक के बाद एक दो ट्वीट करके जालौन के अधिकारियों की पोल खोलकर हड़कंप मचा दिया। सांसद ने बुधवार सुबह 8 बजकर 9 मिनिट पर दो ट्वीट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा लोक निर्माण विभाग के साथ मुख्य सचिव को किए थे, जिसमें उन्होंने शिकायत की थी कि अधिकारी उनकी बात नहीं मान रहे हैं और कोंच-उरई मार्ग पर पुल का निर्माण किया जा रहा है।

 

वह घटिया स्तर पर किया जा रहा है, जिसकी शिकायत भी की गई, लेकिन उनकी बात नहीं सुनी जा रही है। भाजपा सांसद भानुप्रताप सिंह वर्मा द्वारा जो ट्वीट किया गया उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव मौर्य और मुख्य सचिव के साथ पीडब्ल्यूडी तथा सीएमओ कार्यालय को टैग करते हुये बताया गया कि जालौन के उरई-कोंच मार्ग का चौड़ीकरण और पुलिया का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन यह कार्य मानक के अनुरूप नहीं किया जा रहा है।

 

जिसकी शिकायत उनके द्वारा पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता और अधीक्षण अभियंता से की गई थी, लेकिन इन अधिकारियों ने शिकायत का कोई भी संज्ञान नहीं लिया, जिस कारण आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं जो सहनीय नहीं है, उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव मौर्या से अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि प्रदेश में इन अधिकारियों के कारण सरकार की छवि खराब हो रही है।

 

जब जनप्रतिनिधियों की शिकायत को यह अधिकारी संज्ञान नहीं ले रहे हैं, तो जनता की समस्या को किस तरह से संज्ञान में लिया जाता होगा। इस ट्वीट के बाद जनपद से लेकर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है, जब यह खबर सुर्खियों में आई तो सांसद द्वारा अपने ट्वीट को तत्काल डिलीट कर दिया गया, जिससे सरकार की छवि खराब न हो सके, लेकिन सांसद ने जो दर्द बयां किया है, वह निश्चित ही उत्तर प्रदेश के अधिकारियों के कार्यशैली पर सवालिया निशान जरूर लगा रही है।

 

Back to top button
google.com, pub-2721071185451024, DIRECT, f08c47fec0942fa0    
Close
Close