छतरपुरबिलासपुर

व्यापारियों ने महापौर व सभापति से व्यापार विहार से कब्जा हटाने की मांग

मार्चेंट एसोसिएशन ने व्यापार विहार में बैठक आयोजित की

प्रकाश झा की रिपोर्ट

बिलासपुर। मर्चेंट एशोसिएसन द्बारा व्यापार विहार में व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई। जहां महापौर रामशरण यादव,सभापति शेख नजीरुद्दीन शामिल हुए। बिलासपुर मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन वाधवानी ने महापौर से मांग की महाराणा प्रताप चौक से व्यापार विहार तारबहार तक स्मार्ट सिटी योजना के तहत सड़क बनाई जा रही है। जिसका काम पिछले दो साल से काम चल रहा है। लेकिन कार्य काफी धीमी गति से होने के कारण व्यापारियों को अनेक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जिसे जल्द से जल्द पूरा कराने की मांग की।
वहीं व्यापार विहार के नालियों पर कलवर्ट डलवाने की मांग की जिसके अलावा व्यापार विहार में प्रतिदिन साफ-सफाई कराने की मांग की जिन व्यापारियों को यहां पर लीज पर जमीन दी गई है। उसे भू-स्वामी बनाने की मांग की है। इसके अलावा 108 प्लाटो की जमीन नाप जोख कर व्यापारियों को दिया जाए जिससे ये निर्माण कार्य कर सके।


अध्यक्ष वाधवानी ने बताया कि व्यापार विहार में व्यापारियों द्बारा ही अधिकांश जगहों पर कब्जा कर लिया गया है। इन बेजा कब्जा को हटाने की मांग की गई। इस दौरान अध्यक्ष पवन वाधवानी, सुनील संथालिया, कमल वीधनी, विनोद मेंघानी ,नानकराम खाटूजा, जयप्रकाश मितल, रज्जू अग्रवाल, विशाल जीवनानी सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहें।

Tags

samachar

"ज़िद है दुनिया जीतने की"
Back to top button
Close
Close